वाटर डॉट ओआरजी को चाहिए सीनियर बिजनेस मैनेजर

वाटर डॉट ओआरजी एक अमरीका आधारित स्वयंसेवी संस्था है, जो कि सभी तक पानी, स्वच्छता और हाईजीन (वाश) की पहुँच सुनिश्चित करने हेतु कार्य करती है। संस्था को एक अनुभवी, परिवर्तनात्मक (इनोवेटिव) सीनियर बिजनेस ऑपरेशन मैनेजर की आवश्यकता है, जो संस्था के विस्तार और विकास में सहयोगी बन सके।

 

वाटर डॉट ओआरजी 1990 से स्थायी पानी और स्वच्छता कार्यक्रमों पर विभिन्न स्वयंसेवी व वित्तीय संस्थानों के साथ मिलकर कार्य कर रही है। संस्था ने जल और स्वच्छता से सम्बन्धित कई प्रोजेक्ट किए हैं। 2003 से संस्था ने वाटर क्रेडिट प्रोग्राम पर 64 वित्तीय पार्टनर संस्थानों के साथ काम किया है जिसके द्वारा लगभग 5,000,00 लोगों को जल एवं स्वच्छता ऋण दिया जा चुका है।

 

सीनियर बिजनेस मैनेजर संस्था के लिए नीतियाँ, सिद्धांत बनाने और उनके क्रियान्वयन के लिए जिम्मेदार व्यक्ति होगा। साथ ही भारत के सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक माहौल से तालमेल बैठाने की भी जिम्मेदारी उसकी होगी। चयनित व्यक्ति चेन्नई, तमिलनाडु में कार्य करेगा।

 

आवेदन करने की अन्तिम तिथि 30 जून 2015 है। इच्छुक व्यक्ति अपने रिज्यूम पर पद का नाम लिखकर http://careers.water.org/applynow पर भेज सकते हैं। वाटर डॉट ओआरजी के विषय में अधिक जानकारी जानने के लिए कृपया www.water.org या www.watercredit.org पर क्लिक करें।

 

इस पद के विषय में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

 

http://www.devnetjobsindia.org/JobDescription.aspx?Job_Id=48930

Path Alias

/articles/vaatara-daota-oarajai-kao-caahaie-sainaiyara-baijanaesa-maainaejara

Post By: iwpsuperadmin
×