स्वच्छ भारत अभियान की जरूरत पर सेमिनार

स्वच्छ भारत अभियान पर 12 मई 2015 को चेन्नई के होटल ताज में सीआईआई और यूमिसेफ मिलकर प्रदर्शनी और सेमिनार का आयोजन कर रहे हैं। तमिलनाडु के राज्यपाल डॉ. के रोसैया विशिष्ट अतिथि होंगे।

 

पश्चिमी क्षेत्र की सीआईआई स्वच्छ भारत अभियान पर प्रदर्शनी एवं संगोष्ठी का आयोजन कर रही है। यह कार्यक्रम भारत के मुख्य कॉरपोरेट घरानों और सामाजिक क्षेत्र के लोगों के लिए विचार-विमर्श करने तथा समस्याओं का निवारण करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

 

कार्यक्रम में श्री अरुण डोभाल, श्री अरुण कृष्णमूर्ति, श्री आशीष कुमार चौहान, श्री अशोक जोशी (सेवानिवृत्त आईएएस), श्री अवजित, श्री भारद्वाज तिरुनिल्लाई, सुश्री राजश्री पाथी आदि वक्ता हिस्सा लेंगे।

 

संगोष्ठी में स्वच्छ भारत की जरूरत और उसमें सीएसआर की उपयोगिता पर चर्चा, जल, स्वच्छता और स्वास्थ्य के तकनीकी समाधान और सीएसआर समाधान के साथ ही आगे की रणनीति जैसे मुद्दों पर वार्तालाप किया जाएगा।

 

कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पूर्व पंजीकरण अनिवार्य है। पंजीकरण के लिए संस्थाओं, शिक्षाविदो और सीआईआई की सदस्य कम्पनियों के लिए 1,300 रुपए तथा गैर सीआईआई कम्पनियों के लिए 1,500 रुपए की फीस है।

 

कार्यक्रम से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए केृपया संलग्न ब्रोशर देखें। कृपया पंजीकरण करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।  

 
Path Alias

/articles/savacacha-bhaarata-abhaiyaana-kai-jarauurata-para-saemainaara

Post By: iwpsuperadmin
×